प्रियंका चोपड़ा अपने आप में एक बहुत ही बड़ी और जानी मानी हस्ती है जिनको हम सब लोग काफी अच्छे तरीके से जानते ही है और कही न कही प्रियंका चोपड़ा ने अपने आपको बहुत ही शानदार तरीके से स्थापित किया है. अगर बात करे निक और प्रियंका के रिश्ते की तो वो अक्सर ही अपने रोमांटिक रिश्ते से जुडी हुई बाते शेयर करते हर नजर आ जाते है और प्रियंका तो इस बारे में प्रियंका ने काफी कुछ बाते बताई भी है जो एक कपल के लिए काफी आइडियल मानी जाती है.

प्रियंका बताती है कि वो जब निक के पास में सोती है तो निक ऐसे करते है कि उन्हें ऐसा लगता है मानो वो दुनिया की सबसे सुकून भरी और सुरक्षित जगह पर है. हाँ निक को अक्सर बीपी की दिक्कत रात को होती रहती है तो इस वजह से निक कही न कही इस बात को भी नजरअंदाज करते हुए नजर आ जाते है कि उनको अपना रखना है.

अब बात करे सुबह की तो प्रियंका बताती है कि अब मैं सुबह सो रही होती हूँ तब उस वक्त निक मेरा चेहरा निहारने लगते है. मैं तब कहती हूँ मुझे क्रीम वगेरह लगाने दो फिर अच्छा लगेगा तो वो कहते है नही उनको मेरा फेस ऐसे ही देखना अच्छा लगता है. कही न कही ये इन दोनों के बीच की बड़ी ही गजब की केमेस्ट्री है जो निक और प्रियंका को एक बहुत ही अच्छा और आइडियल कपल बना देती है.

खैर बाकी तो अब जो कुछ भी है वो आप देख ही सकते है और आपको नजर आ ही रहा होगा कि इन दोनों के बीच की बोन्डिंग कितनी ज्यादा शानदार है जो इनको बॉलीवुड और हॉलीवुड के टॉप कपल्स में शुमार कर देता है, लोगो को इनसे काफी ज्यादा उम्मीद भी है ये दिखता है.