भोपाल से आए दिन सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. फिलहाल जो मामला सामने आया है उस मामले में मात्र 13 साल की लड़की के साथ पिछले 6 महीने में इतना कुछ हो गया कि सुनने वालों के होश उड़ गए.

इस मामले में बताया गया है कि वह अपनी सहेली के कहने पर नशा करने लगी थी और सहेली ने पहले एक युवक से उसका रेप करवाया उसके बाद हर दिन उससे नशे के बदले रेप करवाती रही.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक बीते 6 महीने से लड़की हर रोज संबंध बनाने जाती थी ताकि उसके बदले उसे नशा मिल जाए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक लड़की कई बार दिन में एक दो नहीं बल्कि 5-5 बार संबंध बनाती थी और उसका कारण केवल नशा था.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि 13 साल की लड़की निशातपुरा इलाके में रहती है और उसकी मां का निधन हो चुका है, पिता ऑटो चलाते हैं. वहीं किशोरी बचपन से ही नानी के पास रह रही है और तीन दिन पहले किशोरी की नानी ने चाइल्ड लाइन को फोन किया था और उन्होंने बताया कि ”बच्ची नशे की आदी हो चुकी है.

वह घर से कहीं चली गई है.” उसके बाद जब चाइल्ड लाइन की टीम ने तलाश किया तो बच्ची मिल गई और उसकी काउंसिलिंग में उसने जो भी बताया वह सभी को हैरान कर गया. किशोरी ने कहा कि, ”करीब छह माह पहले उसकी सहेली ने उसे नशा करना सिखाया था.

इसके बाद लत लगने पर उससे गंदा काम करवाने लगी. उसके साथ कई ड्राइवरों समेत अन्य लोगों ने गलत काम किया.” इस समय पुलिस को एक युवक की तलाश है, जिसने सबसे पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था और किशोरी को गांजे की सिगरेट पिलाई थी. इस मामले में चाइल्ड लाइन टीम की शिकायत पर जीरो पर निशातपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया.