दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पिता पर अपनी ही बेटी से रेप का आरोप लगा है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की की मां काम से लौटकर घर आई।

बेटी की आपबीती सुनकर मां के होश उड़ गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की ने मां को बताया था कि पिता ने सिर्फ बेटी को ही मारने की धमकी नहीं दी थी, बल्कि उसके छोटे भाई को भी जान से मारने की धमकी दी। पिता ने कहा था कि अगर उसने मुंह खोला तो उसके छोटे भाई को भी मार देंगे।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपनी मां को पिता की करतूतों के बारे में सबसे पहले बताया था। फिर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

आये दिनों तरह-तरह की घटनाओं के बारे में सुननें को मिलता है। इसमें सबसे ज्यादा दुखदायी होती हैं छेड़छाड़ की घटना। पिछले कुछ दिनों से छेड़छाड़ की घटनाएँ कुछ ज्यादा ही होनें लगी हैं।

ऐसा नहीं है कि पहले छेड़छाड़ की घटनाएँ नहीं होती थी, लेकिन जब से राजधानी में निर्भया बलात्कार कांड हुआ है है तब से पुलिस भी इन घटनाओं के प्रति सजग हुई है। हालांकि फायदा कोई नहीं हुआ है।

पुलिस प्रशासन के इतना सख्त होनें के बाद भी इस तरह की शर्मनाक घटना घटती है। कई बार छेड़छाड़ की ऐसी घटनाएँ सामनें आती हैं जो किसी को भी ऊपर से लेकर निचे तक हिला देती है।

कुछ छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम देने वाला व्यक्ति वह होता है, जिसके बारे में कोई सपनें में भी नहीं सोच सकता है। एक ऐसी ही शर्मनाक घटना हाल ही में सामने आयी है। इस घटना को देखनें के बाद रिश्तों पर से भी भरोसा उठ जायेगा।

किया बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार:

पटियाला शहर के प्रतापनगर में एक बाप ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करनें की कोशिश की। इस घटना ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को भी शर्मसार किया है।

प्राप्त जानकारी एक अनुसार पटियाला के प्रतापनगर क्षेत्र में एक बाप ने अपनी ही बेटी के कोल्डड्रिंक में नशीली वस्तु मिलाकर पीने के लिए दिया।

इसके बाद बाप अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करनें की कोशिश करनें लगा। अचानक से घर में रिश्तेदार आ गए और लड़की को बलात्कारी बाप के चंगुल से बचा लिया।

बड़ी बेटी पर थी कई दिनों से बुरी नजर:

पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई, उसनें घटना का मामला दर्ज करके कार्यवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोषी व्यक्ति की दो बेटियाँ हैं।

उसकी कई दिनों से अपनी ही बड़ी बेटी पर बुरी नजर थी। एक दिन माँ अपनी छोटी बेटी को लेकर अपने मायके अंबाला गयी हुई थी। बड़ी बेटी को घर में अकेला देखकर बाप के अन्दर का शैतान जाग गया।

बाप ने बेटी को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीनें के लिए दिया और उसके साथ दुष्कर्म करनें की कोशिश करनें लगा। जब वह बेटी से दुष्कर्म कर ही रहा था कि घर में उसके कुछ रिश्तेदार आ गए।

रिश्तेदारों के आनें की वजह से वह घबरा गया और लड़की को उसी हाल में छोड़कर भाग गया। पटियाला के थाना सिविल लाइन के इंचार्ज जयइंद्र सिंह रंधवा ने कहा कि अंबाला में केस दर्ज करके मामला पटियाला पुलिस के पास भेजा गया है।

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जाँच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा