यूं तो पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नियां अपनी खूबसूरती और हॉट अंदाज के कारण काफी पॉपुलर हैं। इन पाकिस्तानी क्रिकेटरों की खूबसूरत पत्नियों के आगे फिल्म इंडस्ट्री की एक्‍ट्रेसेस भी पानी

भरती नजर आती हैं। आइए देखें पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों की तस्वीरें-

मिस्बाह की पत्नी का नाम उजमा खान है। शादी करने के बाद मिसबाह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा। उनके बेटे का नाम फैजान है।

सरफराज की शादी सैयेदा खुश्बख्त शाह से साल 2005 में हुई थी। उनको अब्दुल्लाह नाम का एक बेटा है।

शोएब मलिक ने भारतीय टीम की नंबर वन महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से शादी की है। और वो पाकिस्तान में रहने के बावजूद इंडिया के लिए टेनिस खेलती है। इनकी शादी 2010 में हुई हैं।

शाहिद अफरीदी की वाइफ का नाम नदीम खान है। वो खूबसूरत और रोमांटिक किस्म की लड़की है। उसे क्रिकेट में बिलकुल इंट्रेस्ट नही है। अफरीदी को तीन बेटियां हैं।

अहमद शहजाद ने 19 सितंबर, 2015 को सना अहमद के साथ शादी रचाई थी। सना देखने में काफी खूबसूरत हैं। भारत में जितना विराट कोहली का क्रेज है उतना ही क्रेज शहजाद का पाकिस्तान में है।

मोहम्मद आमिर ने 19 सितंबर 2016 को नरजिस खान के साथ शादी रचाई थी। नरजिस भी बहुत खूबसूरत हैं। मोहम्मद आमिर को अगस्त 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ लॉड्र्स में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग में शामिल रहने के कारण 2011 में उन्हें पांच साल के लिए बैन कर दिया था।