एक तरफ कोरोना का कहर तो दूसरी तरफ अमेरिका के बोस्टन शहर के रहने वाले पीवीआर नरसिम्हा राव जोकि पेशे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और जगन्नाथ होरा नामक मुफ्त ज्योतिष सॉफ्टवेयर के निर्माता भी हैं, इन्होने अपने ज्योतिषी ज्ञान से 2020 से 2035 तक के दुनिया के भविष्य की गणना कर दी है।

नरसिम्हा राव ने आने वाले 15 सालो तक की भविष्यवाणी की है, नरसिम्हा राव के अनुसार, दुनिया में अब अगले ढाई साल अर्थात 2023 तक की अराजकता का समय देखा जाएगा

जिसके उपरान्त एक बार फिर 2023 के मध्य में पूर्वनिर्माण का दौर शुरू होगा, दुनिया को अपनी अर्थव्यवस्थास्थिर करने में 2034 तक का समय लग जायेगा।

नरसिम्हा राव के अनुसार, देश कल्याण और राष्ट्रहित के पीएम नरेंद्र दामोदर दास मोदी साहस पूर्ण निर्णय लेंगे और 2022 से 2024 तक कई राष्ट्रीय समस्याओं से छुटकारा दिलवायेंगे।

जिसके चलते पीएम मोदी 2024 में तीन गुना बहुमत से आएंगे, इतना ही नहीं, बल्कि मोदी जी के नरसिम्हा राव ने कहा कि “तीसरे कार्यकाल के बीच में ही वह अपने एक सहयोगी को सत्ता सौंप देंगे और सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लेंगे।

15 साल की भविष्वाणी

उन्होंने दुनिया के भविष की गणना करते हुए कहा है कि अगले 2 साल यानी 2023 तक दुनिया में परिस्थियाँ अस्त व्यस्त होगी, सब कुछ उलझा रहेगा उन्हें सुलझाने से वक़्त लगेगा !

2023 के मध्य तक ऐसा रहेगा फिर उसके बाद परिस्थियाँ सामान्य हो जाएगी ! लेकिन अर्थव्यवस्था को सुधरने में वक़्त लगेगा जोकि 2034 तक ठीक हो जाएगी !s

भारत बनेगा विश्व गुरु

भविष्य में भारत एक नए रूप में उभर कर बाहर निकलेगा ! अब जो समय आएगा उसमें पूंजीवाद और समाजवाद के मिलाप से एक नई वित्तीय प्रणाली का आरम्भ होगा जिसमें सबसे आगे भारत होगा ! पूरी दुनिया के सामने भारत एक सुपर पावर के रूप में जाना जायेगा !

फिर आएगी मोदी सरकार

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे बताते हुए कहा है कि एक बार फिर मोदी जी सत्ता में आयेंगे ! इस समय वो देश कल्याण के लिए जो भी साहसपूर्ण निर्णय लेंगे उससे भविष्य में काफी फायदा मिलेगा !

उनके निर्णय 2022 से 2024 तक कई राष्ट्रीय समस्याओं से छुटकारा दिलवायेंगे! और 2024 में होने वाले चुनाव में मोदी जो की तीन गुना बहुमत से विजय होगी !

उसके बाद उन्होंने मोदी जी के बारे में कहा कि अपने तीसरे कार्यकाल के बीच में ही वह अपने सहयोगी को सत्ता सौंप देंगे और सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लेंगे!”