बालीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं. उनके पिता सहित बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. जिला सर्विलांस अधिकारी डा. अशोक कुमार ने बुधवार को बताया कि दिशा के

पिता जगदीश चंद्र पाटनी और विभाग के दो अन्य अधिकारी ट्रांसफॉर्मर घोटाले की जांच के सिलसिले में लखनऊ से यहां आये थे.

तीनों अधिकारियों की जांच रिपोर्ट से संक्रमण की पुष्टि हुई है. कुमार ने बताया कि अभिनेत्री के पिता बिजली विभाग की विजिलेंस इकाई में डिप्टी एसपी के पद पर हैं. इस बीच जोनल मुख्य अभियंता कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.

बता दें कि दिशा पटानी के पिता जगदीश पाटनी बतौर सीओ बिजली विभाग की विजिलेंस में तैनात हैं. पिछले दिनों वह साइबर ठगों का शिकार होने से बाल-बाल बच गए थे. दरअसल उनकी क्लोन फेसबुक आईडी बनाकर कुछ परिचितों को

मेसेज भेजे गए थे. हालांकि समय रहते इसकी जानकारी मिलने की वजह से ठग अपनी चाल में कामयाब नहीं हो पाये. उन्‍होंने इसकी शिकायत साइबर सेल भी की थी.

बता दें कि मश‍हूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम (S. P. Balasubrahmanyam) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाये गये हैं. 74 वर्षीय एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने आधिकारिक फेसबुक (Facebook) पेज पर एक वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी दी है.

‘मुझसे शादी करोगे’ अभिनेत्री आंचल खुराना एक्‍सीडेंट में हुईं घायल, बर्थडे से एक दिन पहले पहुंची अस्‍पताल
Also Read

‘मुझसे शादी करोगे’ अभिनेत्री आंचल खुराना एक्‍सीडेंट में हुईं घायल, बर्थडे से एक दिन पहले पहुंची अस्‍पताल
वीडियो में एसपी बालासुब्रमण्यम ने खुलासा किया कि, उसने COVID-19 परीक्षण कराया क्योंकि वह सर्दी और बुखार से

पीड़ित थे. उन्होंने कहा कि उन्‍हें क्‍वारेंटाइन की सलाह दी थी लेकिन उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने का विकल्प चुना क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनके परिवार के सदस्य वायरस के संपर्क में आए.

बता दें कि पिछले दिनों महानायक अमिताभ बच्‍चन, उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन, बहु ऐश्‍वयर्र राय बच्‍चन और पोती आराध्‍या बच्‍चन ने कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. हालांकि हाल ही में अमिताभ बच्‍चन, ऐश्‍वर्या और आराध्‍या की कोरोना

रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद वह नानावती अस्‍पताल से घर लौट आए हैं. लेकिन अभिषेक बच्‍चन अभी भी अस्‍पताल में ही भर्ती हैं.