लोहावट के जालोड़ा गांव में चाचा द्वारा अपनी नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़िता के भाई ने अपने सगे चाचा के खिलाफ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है. वहीं दूसरे पक्ष ने बालिका के साथ मारपीट करने व उसकी लज्जा भंग करने का मामला दर्ज करवाया है.

पति ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पत्नी का शव भी मिला पलंग पर

भाई ने दर्ज करवाई रिपोर्ट:

लोहावट थानाधिकारी इमरान खान ने बताया की जालोड़ा निवासी एक युवक ने रिपोर्ट दी 17 जून की रात्री को चाचा ने उसके घर में घुसकर उसकी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

पीड़िता के चिल्लाने पर परिवार के अन्य सदस्य घर पहुंचे तथा आरोपी चाचा को पकड़ लिया. इसी दौरान उसके चाचा के अन्य साथी लाठी-डंडो के साथ वहां आये तथा मारपीट करते हुए आरोपी को छुड़ा कर ले गए.

मारपीट करते हुए उसके कपडे फाड़ लज्जा भंग कर दी:

वही दूसरे पक्ष ने भी रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया की 17 जून की रात्री को उनकी बालिका किसी कार्य से जा रही थी इसी दौरान महिलाओं सहित चार-पांच लोग आये तथा उसके साथ मारपीट करते हुए उसके कपडे फाड़ लज्जा भंग कर दी.

लोहावट थाना पुलिस ने एक रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट व दूसरी रिपोर्ट पर अन्य धाराओ में मामला दर्ज कर मामले की जांच सीओ फलोदी पारस सोनी को सौंप दी है.