कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी का एक बेहद बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में संजना न्यूड नजर आ रही हैं। एक आदमी उनके कपड़े उतार रहा है जो कि बहुत डरावना है।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम पर छपी रिपोर्ट के अनुसार, ये वीडियो संजना की अगली फिल्म Dandupalya 2 का है। लेकिन रीजनल सेंसर के ऐतराज जताने के बाद इस सीन को फिल्म से हटा दिया गया है।

ये फिल्म पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। इस लीक वीडियो के बारे में संजना का बयान भी आया है। उन्होंने कहा है कि इस बारे में फिल्म के डायरेक्ट सफाई देंगे।

संजना ने कहा कि डायरेक्टर श्रीनिवास राजू फिलहाल बेंगलुरु से बाहर हैं जब वो वापस लौटेंगे तो वो क्लियर कर देंगे। राजू अभी फिल्म के तेलुगु वर्जन को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद में हैं।

संजना ने आगे कहा, ‘लीक वीडियो कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। फिल्म पहले से ही बहुत अच्छी कमाई कर रही है। इसलिए हमें ऐसी पब्लिसिटी करने करने की कोई जरूरत नहीं है। हमने कुछ और शूट किया था और यहां कुछ अलग दिखाया जा रहा है।’

बता दें कि ये फिल्म 2012 में आई Dandupalya का सीक्वल है। ये फिल्म इससे पहले भी कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुकी है। Dandupalya नाम से बेंगलुरु के पास एक गांव भी है। इस गांव के कुछ गुंडों ने बवाल करते हुए कहा था कि वो फिल्म का ना सिर्फ ‘2’ रख दें।